TS Inter Results 2020 29 मई तक बंद होने की संभावना है

TS Inter Results 2020: Ts Intermediate Results 2020 Ts Inter Results 2020 Date Manabadi तेलंगाना स्टेट बोर्ड ऑफ इंटरमीडिएट एजुकेशन, लॉकडाउन हटने के बाद टीएसबीईई टीएस इंटर का परिणाम जारी करेगा, अब जब लॉकडाउन बढ़ाया गया है तो टीएस इंटर रिजल्ट में देरी का अनुमान लगाया गया है । तेलंगाना सरकार ने 29 मई तक लॉकडाउन का विस्तार करने का निर्णय लिया है, 17 मई से आगे बढ़ाने वाला यह देश का पहला राज्य बन गया है। इससे निश्चित रूप से टीएस इंटर के परिणाम प्रभावित होंगे जो लॉकडाउन के बाद जारी होने वाले थे। इससे पहले खबरें थीं कि तेलंगाना स्टेट बोर्ड ऑफ इंटरमीडिएट एजुकेशन, TSBIE 3 मई, 2020 के बाद TS इंटर का परिणाम जारी करेगा। लॉकडाउन में विस्तार के साथ, परिणाम अब स्रोतों द्वारा अनुमान के अनुसार विलंबित हो गए हैं।

TS Inter Results 2020

TS Inter Results 2020 Dates


सरकार ने कहा कि वह ऐसे समय में लॉकडाउन उठाकर जोखिम नहीं उठा सकती है जब राज्य ने वायरस के प्रसार को नियंत्रित करने में ठोस प्रगति की है। मुख्यमंत्री के। चंद्रशेखर राव ने कैबिनेट की बैठक के बाद अपने फैसले की मीडिया को जानकारी दी। TS इंटर परिणाम केवल लॉकडाउन के कारण पहले स्थान पर थे। प्रथम वर्ष और द्वितीय वर्ष के इंटर के परिणाम आधिकारिक वेबसाइट bie.telangana.gov.in और manabadi.co.in पर उपलब्ध होंगे। परिणाम tbbie.cgg.gov.in और exametc.com पर भी उपलब्ध होंगे। छात्रों को अपने परिणामों की जांच करने के लिए इन आसान चरणों का पालन करना होगा।

टीएस इंटर रिजल्ट 2020 की जांच कैसे करें?


टीएस इंटरमीडिएट परिणाम 2020 की जांच करने के लिए नीचे दिए गए चरणों का पालन करें:


  • टीएस इंटरमीडिएट रिजल्ट की आधिकारिक वेबसाइट: results.cgg.gov.in पर जाएं।
  •  नीचे स्क्रॉल करें और 2nd Year General (यदि आप 2nd ईयर हैं) या 1st ईयर जनरल (यदि आप 1st ईयर हैं) पर क्लिक करें जो कि तेलंगाना स्टेट बोर्ड ऑफ इंटरमीडिएट एजुकेशन I.P.E मार्च 2020 के रिजल्ट्स के तहत है।
  •  तेलंगाना इंटर के परिणाम के लिए निर्देशित किया जाएगा।
  • अब अपना हॉल टिकट नंबर डालें।
  • गेट रिजल्ट पर क्लिक करें।
  • आपका टीएस इंटरमीडिएट का रिजल्ट स्क्रीन पर प्रदर्शित होगा।
  • छात्रों को सलाह दी जाती है कि वे परिणाम डाउनलोड करें और इसे भविष्य के संदर्भ के लिए सुरक्षित रखें।