SSC CHSL, JE 2020 Exam Dates नई तारीखों की घोषणा 18 मई के बाद की जाएगी

SSC CHSL, JE 2020 Exam Dates: SSC CHSL Exam Date 2020 Online SSC From कर्मचारी चयन आयोग, SSC SSC CHSL, SSC JE, SSC स्टेनोग्राफर परीक्षा के लिए 18 मई के बाद जल्द ही नई तारीखों को जारी करेगा, जब लॉकडाउन हटा दिया जाएगा - परीक्षा की तारीखों पर अपडेट यहाँ देखें कर्मचारी चयन आयोग, एसएससी ने हाल ही में एक घोषणा में बताया है कि लॉकडाउन प्रतिबंध देश से पूरी तरह से हटा दिए जाने के बाद ही आयोग स्थगित परीक्षाओं की नई तारीखें जारी करेगा। इसमें सड़क या ट्रेन या हवाई मार्ग से यात्रा पर प्रतिबंध भी शामिल होगा, नई तारीखें एसएससी सीएचएसएल, एसएससी जूनियर इंजीनियर, जेई और स्टेनोग्राफर परीक्षाओं के लिए होंगी जो लॉकडाउन लागू होने के महीनों में आयोजित की जानी थीं।



SSC CHSL, JE 2020 Exam Dates


आयोग ने यह भी कहा है कि वह पूरी स्थिति की समीक्षा करेगा और उसका विश्लेषण करेगा। इसमें 18 मई, 2020 को COVID-19 लॉकडाउन से उत्पन्न स्थिति पर एक नजर होगी और इसके बाद तारीखों की घोषणा की जाएगी।

SSC CHSL Exam Date 2020 Online Announced


हाल ही में जारी नोटिस में लिखा गया है, "कर्मचारी चयन आयोग ने 4 मई 2020 को कोरोना वायरस महामारी से उत्पन्न स्थिति की समीक्षा की है। यह नोट किया गया है कि स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्रालय ने पूरे देश को अलग-अलग क्षेत्रों / श्रेणियों में विभाजित किया है। कोरोना वायरस के प्रसार और लॉकडाउन प्रतिबंध को 17 मई 2020 तक बढ़ा दिया गया है। ” उम्मीदवारों को यहां क्लिक करके पूर्ण सूचना के माध्यम से जाने की सलाह दी जाती है

उम्मीदवारों के लिए अच्छी खबर यह है कि परीक्षा के आयोजन से कम से कम एक महीने पहले तारीखों की घोषणा की जाएगी। SSC अब उसी उद्देश्य के लिए वार्षिक कैलेंडर को भी संशोधित करेगा, जिसमें परीक्षाओं को स्थानांतरित और पुनर्निर्धारित किया जाना है।