Kerala SSLC Plus One And Two Exams Postponed 2020 New Exam Date

Kerala SSLC Plus One And Two Exams Postponed 2020: Kerala SSLC, Plus Two time table released Kerala SSLC, DHSE Kerala Plus One, Plus Two Exam केंद्र ने 31 मई तक लॉकडाउन अवधि बढ़ा दी है, केरल राज्य सरकार ने सोमवार को उन सभी परीक्षाओं को स्थगित करने का फैसला किया, जो 21 से 29 मई, 2020 के बीच आयोजित होने वाली थीं। इस प्रकार स्थगित की गई परीक्षाओं में एसएसएलसी, प्लस वन और प्लस टू परीक्षा शामिल हैं। केरल शिक्षा विभाग ने 21 से 29 मई तक शेष एसएसएलसी, प्लस एक और प्लस दो परीक्षाएं आयोजित करने का निर्णय लिया था, जिसे अब अनिश्चित काल के लिए स्थगित कर दिया गया है।

Kerala SSLC Plus One And Two Exams Postponed


Kerala SSLC Plus One And Two Exams Postponed 2020


अब उम्मीदवारों को राहत की सांस मिल सकती है क्योंकि परीक्षा केंद्रों को उनके घरों के पास व्यवस्थित किया जा सकता है जो उन्हें आवंटित किया जा सकता है। परीक्षा की तारीखें आधिकारिक वेबसाइट kseeb.kar.nic.in पर जारी की जाएंगी। उम्मीदवार वहां तारीखों की जांच कर सकते हैं।

शिक्षा मंत्री ने कहा कि शिक्षा विभाग के साथ विचार-विमर्श चल रहा है और सोमवार को भी चर्चा होगी। उसके बाद तारीखों की घोषणा की जाएगी। कई छात्रों ने कस्बों को छोड़ दिया है और अपने मूल स्थानों पर चले गए हैं यही वजह है कि परीक्षा आयोजित होने की स्थिति में उनके लिए इस तरह के स्वास्थ्य आपातकाल की स्थिति में अपने केंद्रों के शहर में वापस आना मुश्किल होगा।