DDA Recruitment 2020 आवेदन की अंतिम तिथि बढ़ाया गयी

DDA Recruitment 2020: DDA Recruitment 2020 exam date www.dda.org.in 2020 डीडीए 2020 ऑनलाइन पंजीकरण तिथि 15 मई तक बढ़ाई गई @ dda.org.in ऑनलाइन आवेदन करने के लिए COVID-19- डायरेक्ट लिंक के कारण: दिल्ली विकास प्राधिकरण (DDA) ने 1 अप्रैल 2020 को 629 रिक्तियों की भर्ती के लिए ऑनलाइन पंजीकरण प्रक्रिया शुरू की इसकी आधिकारिक वेबसाइट - dda.org.in। योग्य उम्मीदवार उप निदेशक, सहायक निदेशक, सहायक लेखा अधिकारी, योजना सहायक, एसओ (बागवानी), वास्तु सहायक, सर्वेक्षणकर्ता, आशुलिपिक ग्रेड डी, पटवारी, कनिष्ठ सचिवालय सहायक और माली उम्मीदवारों के पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं।

DDA Recruitment

DDA Recruitment 2020 आवेदन की अंतिम तिथि बढ़ाया गयी


दिल्ली विकास प्राधिकरण ने परीक्षा में बैठने वाले उम्मीदवारों के लिए ड्रेस कोड के बारे में एक नोटिस जारी किया है। परीक्षा में उपस्थित होने वाले सभी उम्मीदवारों के सख्त अनुपालन के लिए प्राधिकरण स्वतंत्र और निष्पक्ष तरीके से परीक्षा आयोजित करने के लिए विशेष कदम उठाएगा। डीडीए ऑनलाइन प्रक्रिया के माध्यम से विभिन्न श्रेणियों की भर्ती के लिए आवेदन पत्र जारी करता है। पात्रता और वरीयता के अनुसार पद के लिए आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा।

डीडीए 2020 भर्ती पात्रता मानदंड की जांच करें


COVID -19 के प्रकोप के कारण और आवेदन पत्र भरने / जमा करने में इच्छुक उम्मीदवारों के सामने आने वाली कठिनाई, सक्षम अधिकारी ऑनलाइन आवेदन प्राप्त करने की अंतिम तिथि बढ़ाने और 15.05.2020 (06.00) तक आवेदन शुल्क जमा करने की अंतिम तिथि से प्रसन्न है। पीएम) और 20.05.2020 (06:00 पीएम) क्रमशः।

डीडीए भर्ती 2020 के लिए आवेदन करने के लिए यहां क्लिक करें।


1. उम्मीदवारों को आवेदन पत्र की विभिन्न श्रेणियों के लिए DDA भर्ती के लिए dda.org.in पर जाना होगा। सीधा लिंक ऊपर दिया गया है। पंजीकरण फॉर्म तक पहुंचने के लिए उस लिंक का उपयोग करें।

2. इसके बाद, घोषणा बॉक्स पर क्लिक करें और प्रारंभ बटन दबाएं।

3. पंजीकरण फॉर्म भरें और सबमिट बटन पर क्लिक करें।

4. एक उपयोगकर्ता आईडी विज्ञापन पासवर्ड उम्मीदवारों को उनके पंजीकृत मोबाइल नंबर और ईमेल पर भेजा जाता है। लॉगिन करने के लिए इन विवरणों का उपयोग करें।

5. आवेदन पत्र भरें और आवेदन शुल्क का भुगतान करने के लिए आगे बढ़ें।

6. सबमिट किए गए आवेदन पत्र का एक प्रिंट लें।