Brahmastra Movie 2020 Cast Story Release Date

Brahmastra Movie 2020: Brahmastra Trailer Release Date Brahmastra Film Cast Ranbir Kapoor Movies. Prime photography began in Bulgaria in February 2018 and the film is scheduled to be released on 4 December 2020 in standard formats, 3D and IMX, with dubbed versions in Tamil, Telugu, Malayalam and Kannada languages. ब्रह्मास्त्र: तीन में से एक, जिसे ब्रह्मास्त्र भी कहा जाता है,  एक आगामी 2020 की भारतीय हिंदी भाषा की एक्शन फंतासी फिल्म है, जिसे अयान मुखर्जी द्वारा लिखित और निर्देशित और करण जौहर द्वारा निर्मित किया गया है। इसमें अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, मौनी रॉय और अक्किनेनी नागार्जुन मुख्य भूमिका में हैं और यह योजनाबद्ध त्रयी में पहली फिल्म के रूप में काम करेगी।.

Brahmastra Movie 2020 khatrimaza In Hindi Mp4 Video 


Brahmastra Movie


Brahmastra Movie 2020 SKY Movies HD Video


ब्रह्मास्त्र मूवी कब रिलीज होगी निर्माता करण जौहर ने 11 अक्टूबर 2017 को ट्विटर के माध्यम से फिल्म की घोषणा की, यह खुलासा करते हुए कि यह एक फिल्म त्रयी में बनाई जाएगी। फिल्म की तैयारी जनवरी 2018 में शुरू हुई।  एक साक्षात्कार में, कपूर ने खुलासा किया कि मुकर्जी ने "अपने जीवन के छह साल वास्तव में एक मूल कहानी बनाने के लिए कड़ी मेहनत करते हुए बिताए हैं" और यह कि त्रयी को 10 साल की अवधि में बनाया जाएगा और उन अफवाहों का खंडन करते हुए सुझाव दिया कि यह एक रोमांटिक है। सुपरहीरो फिल्म। इसके बजाय कपूर ने पुष्टि की कि फिल्म "अलौकिक प्रारूप में एक रोमांटिक-कहानी है।" और यह कि फिल्म कुछ ऐसी नहीं है जो "इसके लिए सच्चाई नहीं है, या जो अविश्वसनीय है"। शुरुआत में फिल्म का शीर्षक ड्रैगन होने की अफवाह थी, लेकिन बाद में ब्रह्मास्त्र के रूप में पुष्टि की गई। निर्देशक अयान मुखर्जी ने बताया कि "ब्रह्मास्त्र" शीर्षक "प्राचीन ज्ञान, ऊर्जा और शक्ति" के साथ प्रतिध्वनित होता है। मुकर्जी ने यह भी खुलासा किया कि यह "प्राचीन तत्वों के साथ एक समकालीन फिल्म" है।

Brahmastra Movie Characters 2020


निर्देशक अयान मुखर्जी ने खुलासा किया कि अभिनेता रणबीर कपूर के चरित्र के पीछे की प्रेरणा रूमी से मिली जिन्होंने उनके चरित्र के पहले लुक को भी प्रेरित किया। मुखर्जी ने रूमी के काम से प्रेरणा प्राप्त की: "प्यार आप और सब कुछ के बीच पुल है" फिल्म की नींव बनाने के लिए। बाद में, मुखर्जी ने खुलासा किया कि रूमी से प्रेरित लुक को खत्म कर दिया गया था और कपूर ने इसके बदले बाल कटवाए थे।

बच्चन ने फिल्म के लिए लुक टेस्ट के साथ अपने अनुभव को व्यक्त करते हुए कहा कि यह एक "थकाऊ काम है, जब तक कि कुछ निर्णय नहीं हो जाता है, तब तक आवेदन को हटाते हुए और फिर से आवेदन करते हुए चिपके रहते हैं"

Release date: The trilogy film was officially announced in April 2018 with the final release date for Part 1 of Christmas 2019 to be pushed to 4 December 2020. It will be released in Hindi, Tamil, Telugu, Kannada and Malayalam.

प्रधान फ़ोटोग्राफ़ी फरवरी 2018 में 24 फरवरी 2018 को फ़िल्म के पहले शेड्यूल की शुरुआत के साथ शुरू हुई थी। फ़िल्म का पहला शेड्यूल 24 मार्च 2018 को बुल्गारिया में लपेटा गया था। फिल्मांकन का दूसरा शेड्यूल 8 जुलाई 2018 को बुल्गारिया और फिर लंदन में जारी रहा।  लंदन में, न्यूयॉर्कऔर फिर बुल्गारिया में। 1 फरवरी 2019 को स्कॉटलैंड के एडिनबर्ग में व्यापक शूटिंग शुरू हुई। वाराणसी में रामनगर किला और चेत सिंह किला में 20 जुलाई के कार्यक्रम की शुरुआत 30 जुलाई 2019 को हुई थी।

Brahmastra Movies 2020 Cast
 

Amitabh Bachchan as Brahma
Ranbir Kapoor as Shiva
Alia Bhatt as Isha
Mouni Roy as Poulomi
Akkineni Nagarjuna as Archaeologist Vishnu
Dimple Kapadia
Prateik Babbar
Divyenndu
Vishal Karwal
Saurav Gurjar
Rashi Mal as Raveena
Shah Rukh Khan in cameo appearance